हमारा अनुसरण करें : facebook twitter linkedin Instagram Youtube
REC Limited

श्री मनोज शर्मा

श्री मनोज शर्मा

श्री मनोज शर्मा (डीआईएन: 06822395)

नामित निदेशक - पावर फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड

श्री मनोज शर्मा को 11 जुलाई, 2023 से आरईसी लिमिटेड के बोर्ड में पावर फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (पीएफसी) के नामित निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है। लॉ (एलएलबी) में डिग्री होने के साथ-साथ आप एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं और वर्तमान में पीएफसी में निदेशक (वाणिज्यिक) के रूप में कार्यरत हैं।

 आपके पास विद्युत क्षेत्र में 31 वर्षों से अधिक का अनुभव है। पीएफसी में, आपने संस्थागत मूल्यांकन और विकास, इकाई मूल्यांकन, कानून एवं दस्तावेज़ीकरण, कराधान, बजट, लेखापरीक्षा, वित्तीय विवरण और लेखापरीक्षा रिपोर्ट की तैयारी, वित्तीय विश्लेषण, संसाधन जुटाना, ऋण सिंडिकेशन और विद्युत क्षेत्र में वित्तीय/वाणिज्यिक पहलुओं पर परामर्श संबंधी कार्यों सहित कई क्षेत्रों और डोमेन को संभाला है। पिछले 3 दशकों के दौरान, आप पीएफसी की ऋण परिसंपत्तियों के समूचे क्षेत्र से जुड़े रहे हैं, जिसमें ऋण देने की नीतियों का निर्माण, वित्तीय विश्लेषण के लिए एक संरचित प्रारूप के साथ मूल्यांकन का मार्गदर्शन करने के लिए एक नीतिगत ढांचा तैयार करना, लागू नियामक और वैधानिक ढांचे का अनुपालन, निगरानी की परिस्थितियां, संवितरण की सुविधा, दवाबग्रस्त खातों के लिए समाधान तंत्र शामिल है। आप पीएफसी की अनुषंगी कंपनी पीएफसी परियोजना लिमिटेड के अध्यक्ष हैं, जो दवाबग्रस्त परिसंपत्तियों के समाधान के लिए पीएफसी द्वारा ऋणदाताओं की समर्थित समाधान योजना प्रस्तुत करने हेतु एक एसपीवी है।

श्री मनोज शर्मा के पास कंपनी में शून्य इक्विटी शेयर हैं। इसके अलावा, आपका कंपनी के किसी अन्य निदेशक या प्रमुख प्रबंधकीय कार्मिक के साथ कोई पारस्परिक संबंध नहीं है।

पृष्ठ को अंतिम बार अद्यतन किया गया: 21/05/2024 - 10:48 AM
  • आगंतुकों की संख्या :