हमारा अनुसरण करें : facebook twitter linkedin Instagram Youtube
REC Limited

मीडिया लाउंज

आरईसी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री विवेक कुमार देवांगन श्री विवेक कुमार देवांगन ने 'द मोस्ट प्रॉमिसिंग बिजनेस लीडर्स ऑफ एशिया' पुरस्कार जीता
तारीख 24-03-2023

विद्युत क्षेत्र की मूल्य शृंखला में परिचालनगत कारोबारी मामलों को बढ़ाने में उनके उत्कृष्ट नेतृत्व, अभूतपूर्व ऊर्जा संक्रमण पहल, उल्लेखनीय उपलब्धि और अर्थव्यवस्था की समग्र बेहतरी में उनके योगदान के लिए, आरईसी लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री विवेक कुमार देवांगन को सीटीबी-ताजलैंड्स एंड, मुंबई द्वारा आयोजित इकोनॉमिक टाइम्स एशियन बिजनेस लीडर्स कॉनक्लेव 2022-23 के 7वें संस्करण में प्रतिष्ठित 'एशिया के सबसे भरोसेमंद कारोबारी लीडर्स' अवार्ड से सम्मानित किया गया।

श्री देवांगन की ओर से, सुश्री सारस्वती, मुख्य कार्यक्रम प्रबंधक, आरईसी लिमिटेड ने इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा आयोजित एक शानदार समारोह में यह पुरस्कार प्राप्त किया, जिसमें प्रमुख अधिकारियों और विभिन्न उद्योगों और नीति निर्धारक निकायों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। श्री देवांगन के कुशल नेतृत्व में, आरईसी को महारत्न का दर्जा दिया गया है और गैर-विद्युत इन्फ्रास्ट्रक्चर और लॉजिस्टिक्स क्षेत्र में भी विविधीकृत किया गया है और यह देश में विद्युत क्षेत्र की रूपान्तरण यात्रा में प्रमुख भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

वैश्विक मंच पर इस तरह का प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करना हमारे लिए गर्व और सम्मान का क्षण है। मेरा विश्वास है कि यह आरईसी के टीम वर्क की पहचान है। इसलिए, मैं इस उपलब्धि के लिए आरईसी के सभी सदस्यों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहता हूं। मैं आप सभी को हार्दिक बधाई देता हूं, श्री विवेक कुमार देवांगन ने एक उत्साहवर्धक संदेश के माध्यम से यह बात कही।

पृष्ठ को अंतिम बार अद्यतन किया गया: 22/07/2024 - 09:55 PM
  • आगंतुकों की संख्या :