हमारा अनुसरण करें : facebook twitter linkedin Instagram Youtube
REC Limited

मीडिया लाउंज

आरईसी को द इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा 2022 के 'बेस्ट ब्रांड्स' में से एक के रूप में मान्यता
तारीख 21-12-2022

मुंबई में आयोजित एक समारोह में, द इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा आरईसी को 2022 के देश भर में स्थित 140 ब्रांड्स' के पूल में से 'बेस्ट ब्रांड्स' में से एक के रूप में मान्यता दी गई। इस आयोजन के 5वें संस्करण में बीएफएसआई, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, एफएमसीजी, प्रौद्योगिकी, जीवनशैली और लग्जरी एवं अन्य जैसे विविध क्षेत्रों के ब्रांड्स को सम्मानित किया गया।

आरईसी की ओर से मुंबई - आरओ की सीपीएम - श्रीमती सरस्वती ने भारतीय फिल्म निर्माता, पटकथा लेखक आर बाल्की और बीबीडीओ इंडिया के पूर्व समूह अध्यक्ष - लोवे लिंटास और अध्यक्ष एवं मुख्य रचनात्मक अधिकारी (चीफ क्रिएटिव ऑफिसर) जोसी पॉल से पुरस्कार प्राप्त किया।

यह पुरस्कार आरईसी द्वारा हासिल की गई निरंतर परिचालन और कारोबारिक उत्कृष्टता का एक और प्रमाण है। विशेष रूप से, आरईसी को हाल ही में 'महारत्न' का दर्जा दिया गया है - जो किसी सीपीएसई के लिए सर्वोच्च मान्यता है। इसके अलावा, आरईसी अपने वित्तपोषण समाधानों के माध्यम से देश के बुनियादी ढांचे और ऊर्जा ट्रांज़िशन की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है और अपने वित्तपोषण के पोर्टफोलियो में विविधता लाने के लिए तैयार है।

पृष्ठ को अंतिम बार अद्यतन किया गया: 22/07/2024 - 09:49 PM
  • आगंतुकों की संख्या :