हमारा अनुसरण करें : facebook twitter linkedin Instagram Youtube
REC Limited

डॉ. गंभीर सिंह

डॉ. गंभीर सिंह

डॉ. गंभीर सिंह (डीआईएन 02003319)
अंशकालिक गैर-सरकारी (स्वतंत्र) निदेशक


प्रोफेसर डॉ. गंभीर सिंह को दिनांक 15 नवंबर, 2021 से आरईसी लिमिटेड के बोर्ड में अंशकालिक गैर-सरकारी (स्वतंत्र) निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है। आप गांधी मेडिकल कॉलेज भोपाल (मध्य प्रदेश) से मेडिकल ग्रेजुएट (एमबीबीएस) और जी.आर. मेडिकल कॉलेज, ग्वालियर, मध्य प्रदेश से पोस्ट ग्रेजुएट (मास्टर ऑफ सर्जरी) हैं।

वर्तमान में, आप रायपुर आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स), रायपुर, छत्तीसगढ़ के प्रोफेसर और संकायाध्यक्ष (डीन) हैं। आपके पास 18 से अधिक वर्षों का शिक्षण अनुभव है और इससे पहले आपने जी.आर. मेडिकल कॉलेज, ग्वालियर और पंडित जे.एन.एम. मेडिकल कॉलेज, रायपुर में सेवा प्रदान की। इसके अलावा, आपके पास एसोसिएशन ऑफ सर्जन्स ऑफ इंडिया (एएसआई) और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की आजीवन सदस्यता भी है। आपने विभिन्न इंडेक्स जर्नल के 10 से अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पत्र भी प्रकाशित किए हैं तथा आप स्नातक और स्नातकोत्तर परीक्षाओं के परीक्षक भी रहे हैं।

प्रोफेसर डॉ. गंभीर सिंह वर्ष 2008 से 50 बेड वाले मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल अर्थात् मैसर्स समर्पण हॉस्पिटल प्राइवेट लिमिटेड, रायपुर का संचालन कर रहे हैं। यह अस्पताल चिकित्सा विशेषज्ञता के उच्चतम मानकों पर कार्य कर रहा है और छत्तीसगढ़ राज्य के लोगों को समर्पित है।

नियुक्ति के समय, डॉ गंभीर सिंह  ​​के पास कंपनी में ‘शून्य’ इक्विटी शेयर थे। इसके अलावा, आपका कंपनी के किसी अन्य निदेशक के साथ कोई पारस्परिक संबंध नहीं है।

पृष्ठ को अंतिम बार अद्यतन किया गया: 21/05/2024 - 10:48 AM
  • आगंतुकों की संख्या :