हमारा अनुसरण करें : facebook twitter linkedin Instagram Youtube
REC Limited

डॉ. दुर्गेश नंदिनी

डॉ. दुर्गेश नंदिनी

डॉ. दुर्गेश नंदिनी (डीआईएन 09398540) 
  अंशकालिक गैर-सरकारी (स्वतंत्र) निदेशक

विद्युत मंत्रालय, भारत सरकार के दिनांक 27 दिसंबर, 2021 के आदेश के अनुसार डॉ. दुर्गेश नंदिनी को आरईसी लिमिटेड के बोर्ड में अंशकालिक गैर-सरकारी (स्वतंत्र) निदेशक नियुक्त किया गया है। उन्होंने डॉ. बी.आर. अम्बेडकर विश्वविद्यालय, आगरा से राजनीति विज्ञान में डॉक्टरेट की डिग्री और शिक्षाशास्त्र में स्नातकोत्तर की डिग्री प्राप्त की है। 

उन्हें राष्ट्रीय स्तर के एक स्वयंसेवी संगठन "जागृति" के साथ प्रमुख सामाजिक मुद्दों के क्षेत्र में काम करने का व्यापक अनुभव प्राप्त है और वे सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में महिला सशक्तिकरण,  बाल विकास, स्वास्थ्य और पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में सक्रिय रूप से अपना योगदान दे रही हैं।

पूर्व में उन्होंने एक प्रतिष्ठि गर्ल्स इंटर-कॉलेज में प्रिंसिपल के रूप में काम किया था और हरियाणा सरकार के प्राथमिक शिक्षा विभाग में प्राथमिक स्तर की पाठ्यपुस्तकों और प्रशिक्षण मॉड्यूल के संपादन में सहयोग करते हुए शिक्षा के क्षेत्र में उन्होंने महत्त्वपूर्ण योगदान दिया है।

नियुक्ति के समय, श्रीमती दुर्गेश नंदिनी के पास कंपनी में ‘शून्य’ इक्विटी शेयर थे। इसके अलावा, आपका कंपनी के किसी अन्य निदेशक के साथ कोई पारस्परिक संबंध नहीं है।
पृष्ठ को अंतिम बार अद्यतन किया गया: 21/05/2024 - 10:48 AM
  • आगंतुकों की संख्या :